• Latest Post

    10000mAh की बैटरी वाला स्मार्टफोन होगा लॉन्च, आईफोन6 और गैलेक्सी s6 भी हैं फेल






    चीन की स्मार्टफोन मेकर कंपनी Oukitel ने एक ऐसे फोन को लॉन्च करने का ऐलान किया है जिसमें आपको पावर बैंक की भी जरिरत नहीं होगी.  Oukitel K10000 स्मार्टफोन  मार्केट में लॉन्च करने वाली है. इस फोन में 10000 mAh की बैटरी है.  इतनी ज्यादा बैटरी पावर के साथ अब तक कोई स्मार्टफोन लॉन्च नहीं हुआ है. neowin.net नाम की वेबसाइट ने इस स्मार्टफोन के फोटोज और फीचर्स शेयर किए हैं. वेबसाइट ने फोन की कीमत और लॉन्च को लेकर कोई खुलासा नहीं किया है.





    इस फोन की पावरफुल बैटरी इसे खास बनाती है. स्मार्टफोन का ज्यादा इस्तेमाल करने वाले यूजर्स के लिए यह एक बेहतरीन ऑप्शन हो सकता है. बताते चलें कि, सैमसंग और एपल के के लेटेस्ट हाई एंड हैंडसेट्स सैमसंग गैलेक्सी S6 और S6 एज और आईफोन6  में भी इतनी पावरफुल बैटरी नहीं है.
    neowin.net की शेयर की गई तस्वीरों से पता चलता है कि फोन का ऊपरी हिस्सा मेटल का बना है. फोन के साइड और बॉटम में डुअल स्पीकर दिए गए हैं. neowin वेबसाइट का दावा है कि फोन के ये स्पेसिफिकेशन्स और फोटोज कंन्फर्म हैं.

    वेबसाइट की इस रिपोर्ट में कहा गया है कि फोन में 5.5 इंच का HD डिस्प्ले होगा. इसके साथ 720x1280  की पिक्सल्स रेजोल्यूशन होगी . इस फोन में प्रोसेसर क्वाड कोर MediaTek MT6735 SoC होगा. फोन में 3GB रैम दी जाएगी.

    कैमरा की बात करें तो कंपनी इस फोन को 13 मेगापिक्सल रियर कैमरा और 5 मेगापिक्सल फ्रंट कैमरा के साथ लॉन्च करेगी. इस फोन में 16 GB इंटरनल मेमोरी दी जाएगी.



    No comments