• Latest Post

    4GB रैम के साथ सैमसंग अगस्त में लॉन्च कर सकता है गैलेक्सी नोट 5






    फोन मेकर कंपनी सैमसंग मिड अगस्त में अपने नए गैलेक्सी नोट 5 को लॉन्च कर सकती है. टेक्नोलॉजी वेब साइट डिजीटाइम्स में छपी खबर के मुताबिक सैमसंग न्यूयार्क में 12 अगस्त को गैलेक्सी नोट 5 को लॉन्च कर सकती है.

    इसके साथ ही कंपनी गैलेक्सी S6 को डुअल एज वेरिएंट के साथ मार्केट में लॉन्च कर सकती है।  डिजीटाइम्स के मुताबिक गैलेक्सी नोट 5 14 अगस्त से दुनिया के तमाम बड़े मार्केट में बिक्री के लिए उपलब्ध होगा.



    आपको बता दें सैमसंग आमतौर पर अपने गैलेक्सी नोट सीरीज़ के फ्लैगशिप स्मार्टफोन की लॉन्चिंग सितंबर में करती है. डिजीटाइम्स के मुताबिक सैमसंग सितंबर में होने वाले आईफोन की लॉन्चिंग के साथ नहीं भिड़ना चाहती. इससे पहले सैंमसंग ने गैलेक्सी नोट सीरीज के दो स्मार्टफोन्स गैलेक्सी नोट 3 को (सितंबर 2013) और गैलेक्सी नोट 4 को (सितंबर 2014) में लॉन्च किया गया था।



    इसीलिए सैमसंग ने अपने नए फ्लैगशिप स्मार्टफोन गैलेक्सी नोट 5 का लॉन्चिंग को एक महीने पहले शिफ्ट कर दिया है. आपको बता दें मिड सितंबर में एपल के नए आईफोन 7 की अफवाहों से बाजार गर्म है.






    जानें क्या खास होगा गैलेक्सी नोट 5 में

    डिजीटाइम्स के मुताबिक गैलेक्सी नोट 5 में  Exynos 7422 चिपसेट हो सकता है.

    इसके साथ दावा किया गया है कि गैलेक्सी नोट 5 में 4GB RAM होगी.

    रिपोर्ट के मुताबिक गैलेक्सी नोट 5 में गूगल का अगला एंड्रॉइड वर्जन (एंड्रॉइड M 6.0) होगा।

    गैलेक्सी नोट 5 में 16 मेगापिक्सल का रियर कैमरा होगा. इसके फ्रंट कैमरे को लेकर अभी कोई जानकारी नहीं मिली है.

    गैलेक्सी नोट 5 में 6 इंच का डिस्प्ले हो सकता है. कंपनी पहले से ही अपने कुछ स्मार्टफोन में 5.7 इंच का डिस्प्ले दे रही है. इसी के आधार पर कयास लगाए जा रहे है कि इसमें 6 इंच का डिस्प्ले हो सकता है.




    No comments