• Latest Post

    Android App: अब 2G पैक में पाएं 3G और 4G की स्पीड






    स्मार्टफोन यूजर्स के सामने अक्सर इंटरनेट स्पीड एक बड़ी समस्या होती है. इसके साथ, मंहगे 3G पैक और डेटा पैक जल्द खत्म होना भी परेशान करता है. भारत में इंटरनेट की ये बड़ी परेशानी को ध्यान में रख कर एक एप लॉन्च हुआ है Be-Bound.

    इस एप के जरिए एंड्रॉइड यूजर्स को 2G पैक पर भी इंटरनेट की स्पीड 3G, 4G (LTE) और वाई-फाई नेटवर्क के बराबर मिलेगी, और जिन यूजर्स के पास डाटा पैक नहीं हो वो भी इंटरनेट चला सकेंगे.



    ऐप में यूजर एक मैसेज 'transport layer' सेंड करके डेटा का इस्तेमाल कर सकता है. साथ ही इस एप से आपको कई जानकारियां मिलेंगी.




    जैसे बी-बॉन्ड मेल, फेसबुक और ट्विटर की जानकारी, मौसम की जानकारी ,शेयर मार्केट, लेंग्वेज ट्रांसलेटर ,मनी ट्रांसलेटर, ट्रांसपोर्ट, फूड, हेल्थ, होटल, स्टोर.



    इस एप की बड़ी खासियत है कि रोमिंग में भी आपका डेटा पैक ज्यादा खत्म नहीं होता. साथ ही, इंटरनेशनल डाटा रोमिंग में भी ये काम करता है. ट्रैवलिंग के दौरान भी ये आसानी से काम करता है.

    इस एप को अप्रैल में ही लॉन्च किया जा चुका है. ये एप आप फ्री डाउनलोड नहीं कर सकते हैं इसके लिए आपको पैसे देने होंगे. इस एप की कीमत 7.5  डॉलर यानि 474 रुपए हैं.



    No comments