• Latest Post

    गरीबी’ के कारण गर्लफ्रेंड ने छोड़ा, 40000 डॉलर खर्च कर दिया जवाब


    चीन में एक शख्स को उसकी गर्लफ्रेंड ने इसलिए ठुकरा दिया क्योंकि उसके पास पैसे नहीं थे। सात साल बाद इसी शख्स ने 40,000 डॉलर में चार सिनेमाघरों का पूरा का पूरा शो बुक कर लिया ताकि वह साबित कर सके वह लड़की कितनी गलत थी। इस शख्स ने शुक्रवार को रिलीज ट्रांसफोर्मर्स सीरीज की लेटेस्ट फिल्म के शो बुक करा लिए।

    वैंग नाम के इस शख्स ने चीन की ट्विटर-जैसी माइक्रो-ब्लॉगिंग साइट सीना वेबो पर एक मेसेज पोस्ट किया है। एक मेसेज में वह अपनी पूर्व गर्लफ्रेंड से कहा है, ’2007 में मैं इतना गरीब था कि कॉलेज के चौथे साल में मेरे पास फिल्म के दो टिकट खरीदने के पैसे नहीं थे। तुम जब मुझे छोड़कर चली गई तो तुमने कहा कि मैं हमेशा ऐसा ही रहूंगा।’

    उसने आगे कहा, ‘मैं पिछले साल सात साल से मेहनत कर रहा हूं और आज मैंने अपनी आधी मंथली इनकम से बीजिंग के आईमैक्स सिनेमा की सारी टिकटें बुक करा ली हैं। मैं बस यह कहना चाहता हूं कि शायद उस समय तुम्हारा फैसला गलत था।’ उसने सबूत के तौर पर 2,50,000 युआन (करीब 40,000 डॉलर) का बिल और बिलिंग कॉन्ट्रैक्ट पोस्ट किया है।

    इस शख्स ने अपने ऑनलाइन हैंडल चिकेनरन1234 के नाम से यह पोस्ट किया और लोगों से अपील की वह इस मेसेज को फैलाएं ताकि यह उसकी एक्स-गर्लफ्रेंड तक पहुंच जाए। अब तक इस मेसेज को एक लाख से अधिक बार री-पोस्ट किया जा चुका है।

    बाद में इस शख्स ने बताया कि उसकी एक्स ने उसे फोन किया। दोनों ने बातचीत कर यह विवाद सुलझा लिया है, हालांकि दोनों के फिर से साथ आने की कोई संभावना नहीं है।

    No comments