Header Ads

  • Latest Post

    खबरे जरा हटके।:- शार्क ने चबा डाला 7 लाख का कैमरा

         शार्क की तस्वीर नजदीक से कैमरे में कैद करने की कोशिश की कीमत कैमरामैन को अपना कीमती कैमरा गवांकर चुकाना पड़ा। तकरीबन 7 लाख के कैमरे को सफेद शार्क ने सुपारी की तरह चबाकर फेंक दिया। एमी अवार्ड विजेता वाइल्ड लाइफ कैमरामैन एंडी ब्रांडी कॉसग्रांदे डिस्कवरी चैनल के लिए एक वीडियो शूट कर रहे थे। एंडी खुद एक पिंजरे में थे और एक लंबी स्टिक पर लगे कैमरे की मदद से इस भूखे दैत्याकार शार्क की तस्वीर कैमरे में कैद करने की कोशिश कर रहे थे। अचानक उन्होंने देखा की शार्क कैमरे के बेहद नजदीक आ गया है। वे शार्क को इतने नजदीक से शूट करने का मोह नहीं छोड़ पाए पर यह लालच उन्हें महंगा पड़ा।

    अगले क्षण उन्होंने पाया कि उनका महंगा कैमरा काली आंखों वाले उस डरावने शार्क के जबड़े में था। एंडी कुछ कर पाते तब तक शार्क ने उनके कैमरे को बुरी तरह से चबाकर फेंक दिया था।

    यह घटना न्यूजीलैंड के एक तट के पास समुद्र में घटित हुई। एंडी ने यह कैमरा माइकल किटनर से किराए पर लिया था जो 360 हिरोस नामक कंपनी के सीईओ हैं। इस पूरे कैमरे किट में 6 गो-प्रो कैमरे लगे हुए थे।

    इस घटना के बाद एंडी ने माइकल किटनर को उस तस्वीर के साथ जिसमें शार्क के जबड़े में कैमरा है, यह मैसेज भेजा, माइक- दुर्भाग्यवश मेरे पास एक बेहद दुखद खबर है एक तस्वीर हजार शब्द बयान करती है- संदेश के साथ संलग्न तस्वीर देखो- मैं खुद इस बात पर यकीन नहीं कर पा रहां हूं, पर शूटिंग के दौरान 360 रिग कैमरा शार्क के कुछ ज्यादा ही करीब चला गया और उसने एक झटके में अपने जबड़े में कुचलकर 360 रिग कैमरा किट के सभी 6 कैमरे को नष्ट कर दिए।

    No comments