Header Ads

  • Latest Post

    Faishon Trend:- फिर आया लांग स्कर्ट का मौसम





    गर्मी और बरसात में आरामदायक हैं लांग स्कर्ट

    आजकल युवतियां पुराने फैशन को दोहराते हुए लांग स्कर्ट को पसंद कर रही हैं। कुछ समय पहले लांग स्कर्ट का बहुत ज्यादा फैशन था और युवतियां इसे बहुत ज्यादा पहनती थीं, लेकिन अचानक से यह बाजार से गायब हो गया था।

    अब एक बार फिर से युवतियां इसे फैशन में ले आई हैं। बाजार में कई आकर्षक डिजाइनों और विभिन्न रंगों में लांग स्कर्ट मिल रहे हैं। आजकल युवतियों के बीच डेनिम लांग स्कर्ट और कॉटन लांग स्कर्ट की ज्यादा मांग है।

    गर्मी और बरसात दोनों मौसम के हिसाब से कॉटन लांग स्कर्ट आरामदायक होती है, इसी वजह से युवतियों के बीच इसका ज्यादा क्रेज है। ज्यादातर युवतियां लांग स्कर्ट के ऊपर स्लीवलेस टीशर्ट पहनना पसंद कर रही हैं, वहीं बहुत सारी युवतियां लांग स्कर्ट के ऊपर टीशर्ट और लांग कुर्ती अथवा शॉर्ट कुर्ती भी पहन रही है।




    लांग स्कर्ट के बारे में मिस मयूरी का कहना है कि यह बहुत ही आरामदायक है और यह पहनने के बाद एक अलग ही लुक देती है इसी वजह से मुझे लांग स्कर्ट बेहद पसंद है और शायद इन्हीं कारणों से अधिकांश युवतियों को यह पसंद आ रही है।

    विक्रेता भी पुराने समय के किसी पहनावे की इस भारी मांग से बहुत खुश दिखाई पड़ते हैं। एक रेडिमेड कपड़ा व्यापारी के अनुसार पिछले कुछ दिनों से लांग स्कर्ट की बिक्री बहुत ज्यादा बढ़ गई है, क्योंकि आजकल अधिकांश युवतियां इसे ही पहनना पसंद कर रही हैं।

    यह लांग स्कर्ट बाजार में डेढ़ सौ रुपए से लेकर 500-700 रुपए की रेंज में मिल रही है। वो भी अलग-अलग डिजाइन्स और तरह-तरह के पैटर्न में उपलब्ध है। अगर आप भी अगर इस मानसून में कुछ नया ट्राई करना चाहती हैं तो आपके लिए लांग स्कर्ट भी बेहतर पहनावा साबित हो सकता है। इसे आप डिजाइनर हिल वाली सैंडिल्स या डिजाइनर जूती पर पहनेंगी तो और भी ज्यादा आकर्षक नजर आएंगी।



    No comments