Header Ads

  • Latest Post

    स्मार्टफोन को हैंडसम बनाएंगे ये 6 ऐंड्रॉयड लॉन्चर ऐप






    ऐंड्रॉयड की सबसे बड़ी ताकत यह है कि इसे बहुत कस्टमाइज़ किया जा सकता है। अगर आपके पास ऐंड्रॉयड फोन है, लेकिन आप इसका लॉन्चर बदलना चाहते हैं, तो हम आपको बता रहे हैं कुछ बेहतरीन लॉन्चर। लॉन्चर में फोन की होम स्क्रीन, ऐप्स ड्रॉअर और डिजाइन जैसी चीजें शामिल होती हैं। इनसे आप अपने फोन को आईफोन और विंडोज़ फोन जैसा लुक भी दे सकते हैं।

    अगर आप स्टेबिलिटी चाहते हैं
    नोवा लॉन्चर बहुत पॉप्युलर है क्योंकि यह इस्तेमाल करने में बहुत आसान है और बहुत फास्ट है। 4 डॉलर में आप नोवा प्राइम पर अपग्रेड कर सकते हैं, जिसमें कुछ फीचर एक्स्ट्रा हैं। यह ऐंड्रॉयड 4.0 और इससे ऊपर के वर्जन के लिए है।




    अगर आप कुछ फ्रेश चाहते हैं
    एवरीथिंग काफी नया-सा है। यह फ्री लॉन्चर अभी बीटा वर्जन में है और यह ऐंड्रॉयड 4.0 और इससे ऊपर के वर्जन के लिए है। यह एक सब्जेक्स से जुड़ी सारी चीजें एक स्क्रीन पर दिखाता है।

    अगर आप होम स्क्रीन स्टॉक यानी प्योर ऐंड्रॉयड जैसी चाहते हैं
    नोवा की तरह अपेक्स ज्यादातर कोर ऐंड्रॉयड फंक्शनैलिटी बनाए रखता है, लेकिन यह विजेट री-साइज़िंग जैसे कुछ अच्छे फीचर देता है। यह सुपर-डीप कस्टमाइजेशन भी देता है, जैसे आप यह तक देख सकते हैं कि आपका फोन कितनी देर वाइब्रेट किया। 4 डॉलर में आप अपेक्स लॉन्चर प्रो पर अपग्रेड कर सकते हैं, जिसमें 2 फिंगर गेस्चर जैसे कई नए फीचर मिलेंगे। यह ऐंड्रॉयड 4.0 या इससे ऊपर के वर्जन के लिए है।




    अगर आप होम स्क्रीन आईओएस जैसी चाहते हैं
    अगर आपको आईफोन बहुत पसंद है, तो आप अपने ऐंड्रॉयड फोन की स्क्रीन को इस्पर लॉन्चर की मदद से आईओएस जैसा लुक दे सकते हैं। यह अलग-अलग फोन के साथ कम्पैटिबल है, जिसे गूगल प्ले पर चेक करना होगा।

    अगर आप होम स्क्रीन विंडोज़ फोन जैसी चाहते हैं
    आपको विंडोज़ फोन का टाइल बेस्ड डिजाइन बहुत पसंद है, तो लॉन्चर 8 की मदद से आप अपने ऐंड्रॉयड फोन को विंडोज़ का लुक दे सकते हैं। यह फ्री ऐप ऐंड्रॉयड 2.0 या इससे ऊपर के वर्जन के लिए है।

    अगर आप बहुत सी थीम चाहते हैं
    फ्री ऐप गो लॉन्चर ऐंड्रॉयड 2.0 या इससे ऊपर के वर्जन के लिए है। यह बहुत पुराना लॉन्चर है और इसे 9 करोड़ से ज्यादा डाउनलोड किया जा चुका है। इस पर 10 हजार से ज्यादा थीम डाउनलोड की जा सकती हैं।



    No comments