• Latest Post

    किसी भी Wifi का पासवर्ड हैक कैसे करे।



    WiFi Password - आज हम जानेंगे की किसी का भी वाईफाई पासवर्ड कैसे पता करते है। दोस्तों ये बहुत ही आसान और परखा हुआ तरीका है।




    आपको बता दे की ये भी एक ऐप ही है जिसके बारे में हम अब बात करने वाले हैं, लेकिन ये ऐप दूसरे सभी एप्स के अलग है। लाखों लोगों द्वारा आजमाया हुआ। ये ऐप है वाईफाई मैप। इसको आप कही भी यूज कर सकते हो। मतलब की जैसे मैं मुम्बई हूँ तो मैं दिल्ली के वाईफाई का पासवर्ड भी पता कर सकता हूँ। और ये कोई झूठ नहीं है।शायद आपने बहुत सारी ऐप भी इस्तेमाल कि हो वाईफाई का पासवर्ड पता करने के लिए। लेकिन कुछ हाथ नहीं लगता। इसी परेशानी को देखते हुए हमने पोस्ट बनाई है।इस एप से जाने वाई फ़ाई नेट्वर्क के पासवर्ड

    हमारे आस पास और शहर में बहुत से पब्लिक प्लेस जैसे कैफ़े,होटेल और अन्य सार्वजनिक स्थान अपने ग्राहकों और लोगों के लिए वाई फ़ाई की सुविधा उपलब्ध होती है, इसके अतिरिक्त आपके आस पास बहुत से अन्य वाई फ़ाई का प्रयोग करने वाले लोग वाई फ़ाई के पासवर्ड शेयर करते है।




    Wifi Map नाम के एप करें डाउनलोड

    अब मैं आपको इसको यूज करने के बारे में बता देता हूँ। सबसे पहले तो आप अपने स्मार्टफोन के ऐप स्टोर में जाकर wifi map नाम से इस ऐप को इनस्टॉल कर लें।इंस्टॉल करने के बाद जब आप इसे ओपन करेंगे तो इसमें सबसे पहले लोकेशन को ओन करना पडेगा। ये करने के बाद आपके सामने एक मैप खुल जायेगा जिसमें की आपको अपनी वाईफाई वाली लोकेशन डालनी है। उसके बाद नजदीकी सभी वाईफाई के नाम आपके सामने आ जायेंगे वहां से आप उनके वाईफाई के पासवर्ड ले सकते हो।

    इसकी खास बात ये है की यह आपको ये चीज भी दिखाता है कि आपके शहर में कहा कहां वाईफाई लगा हुआ है। इसमें सेटिंग्स में जाकर के लोकेशन के हिसाब से सभी सिटी के पासवर्ड्स को सेव कर सकते हो। लेकिन यूज तब ही कर सकते हो जब आप उस वाईफाई के नजदीक होंगे।

    ये ऐप कोई फेक ऐप नहीं है आप इसे यहीं से भी डाउनलोड कर सकते हैं। बस आपको एक बार इसे यूज करके देखना है। 



    No comments