Chor Nikal ke Bhaga Movie Review in Hindi - 'चोर निकल के भागा' फिल्म का रिव्यु

Brijesh Yadav
0

Chor Nikal ke Bhaga Movie Review in Hindi - 'चोर निकल के भागा' फिल्म का रिव्यु
Chor Nikal ke Bhaga Movie Review in Hindi - 'चोर निकल के भागा' फिल्म का रिव्यु

ऐक्टर:
यामी गौतम,सनी कौशल,शरद केलकर

डायरेक्टर : अजय मेहताश्रेणी:Hindi, Crime, Drama, Thrillerअवधि:1 Hrs 50 Min


'चोर निकल के भागा' फिल्म की कहानी - Chor Nikal ke Bhaga Movie Story
फिल्म 'चोर निकल के भागा' एक ऐसे चोर अंकित सेठी (सनी कौशल) की कहानी है, जो करोड़ों के हीरे चुराने की खातिर एक एयरहोस्टेस नेहा ग्रोवर (यामी गौतम) को अपने प्यार के जाल में फंसाता है। वह न सिर्फ नेहा को अपने खतरनाक लोगों के जाल में फंसे होने का यकीन दिला देता है, बल्कि उसके प्रेग्नेंट हो जाने पर उसे शादी के सपने दिखाकर अपने हीरे चुराने के प्लान में शामिल कर लेता है। प्लान के मुताबिक अंकित को इंडिया आ रही एक इंटरनैशनल फ्लाइट में हीरो वाला मोबाइल बदलकर नकली मोबाइल रखना था। लेकिन ऐन मौके पर उस फ्लाइट का हाइजैक हो जाता है और अंकित का सारा प्लान दांव पर लग जाता है। अभी तक नेहा को झूठी कहानी के दम पर बेवकूफ बना रहा अंकित अब असलियत में परेशानी में आ जाता है। अंकित इस परेशानी से कैसे निकल पाता है। क्या नेहा उसकी मदद कर पाती है? यह जानने के लिए आपको फिल्म देखनी होगी।

(ads)
'चोर निकल के भागा' मूवी का रिव्यू - Chor Nikal ke Bhaga Movie Review
डायरेक्टर अजय मेहता ने महज पौने दो घंटे की क्राइम थ्रिलर फिल्म में दर्शकों को बांधे रखने की पूरी कोशिश की है। शुरुआत में फिल्म की कहानी महज एक लड़का लड़की के बीच लव रोमांस की लगती है, लेकिन धीरे धीरे जब कहानी की लेयर्स खुलनी शुरू होती हैं, तो आप उनमें उलझते चले जाते हैं। फिल्म की कहानी आपको क्लाईमैक्स तक बांधे रखने में कामयाब रहती है।

'चोर निकल के भागा' मूवी का ट्रेलर - Chor Nikal ke Bhaga Movie Trailer



स्टार्स की दमदार एक्टिंग
यामी गौतम ने फिल्म में अच्छी एक्टिंग की है। खासकर सेकंड हाफ में वह अपने असल रंग में आती हैं। वहीं सनी कौशल भी फिल्म में जमे हैं। उन्होंने खुद को सबसे होशियार समझने वाले चोर का रोल बखूबी निभाया है। फिल्म के बाकी कलाकारों ने रोल की डिमांड के मुताबिक एक्टिंग की है। खासकर शरद केलकर खुफिया अधिकारी के रोल में जमे हैं। हालांकि उनकी प्रतिभा का डायरेक्टर बहुत ज्यादा इस्तेमाल नहीं कर पाए।

क्यों देखें: अगर आप वीकेंड पर आपको आखिर तक बांधे रखने वाली क्राइम थ्रिलर फिल्म देखना चाहते हैं, तो इस फिल्म को बिंज वॉच कर सकते हैं।

Post a Comment

0Comments

Post a Comment (0)
CLOSE ADS
CLOSE ADS