My Demon Hindi Review Kdrama

Brijesh Yadav
0

My Demon Hindi Review Kdrama
My Demon Hindi Review Kdrama
 

My Demon  एक दक्षिण कोरियाई टीवी शो है जिसमें किम यू-जंग, सोंग कांग, ली सांग-यी और किम हे-सूक ने अभिनय किया है। यह एसबीएस टीवी पर 24 नवंबर, 2023 से 20 जनवरी, 2024 तक प्रत्येक शुक्रवार और शनिवार को प्रसारित हुआ।

(toc)

My Demon में दो डू-ही (किम यू-जंग), एक समूह की शैतानी उत्तराधिकारी और जियोंग गु-वोन (सॉन्ग कांग), एक दानव जो अस्थायी रूप से अपनी शक्तियों को खो देता है, के बीच एक अनुबंध विवाह (contract marriage) की कहानी को दर्शाया गया है। 

My Demon Hindi Review Kdrama

माय डेमोन (My Demon K-Drama) जो एक राक्षस के बारे में एक काल्पनिक रोमांस कॉमेडी है जो एक अच्छे दिल वाली उत्तराधिकारी से मिलने के बाद अपनी शक्तियां खो देता है। 

जिसमें रोमांटिक और प्यारे भरे क्षणों का अच्छा मिश्रण है, लेकिन वास्तव में काल्पनिक कहानी उतना दिलचस्प नहीं है। यह गोब्लिन, स्ट्रॉन्ग वुमन डू बोंग सून और कोकाडू जैसे अन्य लोकप्रिय फंतासी शो से कई चीज़े कॉपी किया हुआ लगता है, लेकिन अपनी मूल पहचान बनाने में ये विफल रहता है। मुख्य किरदारों और उनके दृश्यों के बीच की केमिस्ट्री शो का मुख्य आकर्षण है

वैसे ये शो उतना ही मजेदार है जितना अन्य के-ड्रामा (K-Drama) होते है, एक अमर दानव के साथ एक कॉन्ट्रैक्ट विवाह, सड़क के बीच में एक सेक्सी टैंगो के साथ, लीड एक्टर का अपनी संयुक्त विशेष शक्तियों और एक दिलचस्प शक्ति संघर्ष के साथ गुंडों को हराते हैं।  इस शो में रोमांटिक कॉमेडी है, लेकिन साथ में इसमें कुछ भावनात्मक क्षण और मोड़ भी हैं। कलाकारों को अच्छी तरह से चुना गया है और उन्होंने शानदार प्रदर्शन किया है, खासकर सॉन्ग कांग और किम यू-जंग, जिनकी केमिस्ट्री बहुत अच्छी है

लेकिन इसमें कोई अभूतपूर्व रचनात्मकता या दिलचस्प काल्पनिक कहानी नहीं है। हमने अन्य शो में जो देखा है, उसकी तुलना में इस शो में अधिक बदलाव और जटिल कहानी है। चीज़ें जितनी अधिक जटिल होती जाती हैं, हम कहानी से उतने ही कम जुड़ते जाते हैं। शो में कुछ घिसी-पिटी बातें भी शामिल हैं जिनका इस शैली में अत्यधिक उपयोग किया जाता है, जैसे कि पिछले जीवन का कनेक्शन, सीरियल किलर सबप्लॉट आदि। लेकिन यह बहुत यादगार या मौलिक नहीं है।

क्यों देखे :- यदि आप इससे बहुत अधिक उम्मीद नहीं रखते हैं तो ये  शो मनोरंजक है और आप एक बार इसे देख सकते है.

Post a Comment

0Comments

Post a Comment (0)
CLOSE ADS
CLOSE ADS