Best K-Drama on MX Player: थ्रिल, रोमांस और सस्पेंस से भरपूर हैं ये कोरियन ड्रामा

Brijesh Yadav
0

Best K-Drama on MX Player: थ्रिल, रोमांस और सस्पेंस से भरपूर हैं ये कोरियन ड्रामा
Best K-Drama on MX Player: थ्रिल, रोमांस और सस्पेंस से भरपूर हैं ये कोरियन ड्रामा 
 

विदेशी सीरीज की बात करें तो कोरियन ड्रामा का जिक्र जरूर किया जाता है। अगर आप भी कोरियन सीरीज देखने के शौकीन हैं तो एमएक्स प्लेयर पर मौजूद इन सीरीज को बिल्कुल मुफ्त में देख सकते हैं

डॉक्टर स्ट्रेंजर
इस सीरीज की कहानी एक युवा डॉक्टर के इर्द-गिर्द घूमती है, जो नॉर्थ कोरिया जाता है और वहां एक शीर्ष सर्जन बन जाता है। कहानी में ली जोंग-सुक मुख्य किरदार में नजर आए हैं। इस शो में दिखाया गया कि कैसे बाद में यह डॉक्टर पैसों के लिए क्रिमिनल्स और टेररिस्ट्स का भी इलाज चोरी-छिपे करता है।


गोब्लिन
यह एक रोमांटिक ड्रामा सीरीज है, यह एक आधुनिक गोब्लिन की कहानी है, जिसे अपने सीने से लगी एक अदृश्य तलवार को हटाने और अपने अमर जीवन का अंत करने के लिए एक लड़की से शादी करने की जरूरत है। कहानी में आगे क्या होता है, यह देखने के लिए एमएक्स प्लेयर पर इसे देख सकते हैं।


(ads)


रिचमैन
यह एक रोमांटिक-कॉमेडी ड्रामा सीरीज है, जिसमें मुख्य अभिनेता को एक आईटी फर्म का सीईओ दिखाया है। सीरीज में मुख्य कलाकार अभिमानी और एक ऐसे व्यक्ति के रूप में दिखाया गया है जो किसी पर भी आसानी से भरोसा नहीं कर पाता। लेकिन उसके जीवन में सब कुछ बदल जाता है, जब उसके जीवन में एक लड़की की एंट्री होती।


आई एम नॉट ए रोबोट

इस सीरीज में एक ऐसे एक युवक की कहानी दिखाई गई है, जो एक खतरनाक एलर्जी से पीड़ित होने की वजह से लोगों के साथ रह नहीं सकता। लेकिन उसकी जिंदगी में एक नया मोड़ तब आता है, जब वह एक ऐसी लड़की से मिलता है जिसे वह रोबोट समझता है।

 

हियर्स
यह एक रोमांटिक ड्रामा सीरीज है, जिसमें हाई स्कूल में एक-दूसरे के प्यार में पड़ने वाले दो किशोरों की कहानी दिखाई गई है। हालांकि, अलग वर्ग के होने की वजह से उनकी इस लव स्टोरी में कई उतार- चढ़ाव देखने को मिलते हैं।  

Post a Comment

0Comments

Post a Comment (0)
CLOSE ADS
CLOSE ADS