Best Hindi Dubbed Malayalam Movies: मलयालम की हिंदी में डब वो 10 फिल्में, जिसमें एक्शन और सस्पेंस जबरदस्त है

Brijesh Yadav
0

टॉप 10 मलयालम फिल्मों की लिस्ट जिन्हें आप ओटीटी प्लेटफॉर्म पर देख सकते हैं वो भी हिंदी में। इस मलयालम हिंदी डब्ड फिल्मों की लिस्ट में मोहनलाल से लेकर दुलकर सलमान की फिल्में शामिल हैं। इन फिल्मों को आप आसानी से नेटफ्लिक्स, हॉटस्टार व अमेजन प्राइम वीडियो पर देख सकते हैं।


(toc)

1. मिन्नल मुरली - 

Minnal Murali (2021)


मलयालम सिनेमा की खूब तारीफ होती है। और भी हो क्यों न...इनकी कहानी और लेखन जबरदस्त होता है। इस कड़ी में नंबर वन पर है मिन्नल मुरली। तोविनो थॉमस की मिन्नल मुरली 2021 में रिलीज हुई थी जिसे अब आप नेटफ्लिक्स पर आसानी से देख सकते हैं।

जय जय जय जय हे - Jaya Jaya Jaya Jaya Hey


साल 2022 में रिलीज हुई जय जय जय जय हे एक मलयालम फिल्म है जो बॉक्स ऑफिस (Malayalam Movies In Hindi) पर भी हिट साबित हुई थी। अब ये फिल्म हॉटस्टार पर मौजूद है जिसमें दर्शना और बसिल जोसेफ लीड रोल में नजर आए थे। ये घरेलू हिंसा पर बनी शानदार फिल्म है जिसे जरूर एक बार दर्शक को जरूर देखना चाहिए।

(ads)

कुरूप - Kurup




दिलकर सलमान की कुरुप लोकप्रिय फिल्मों में से एक है। कुरुप ( Kurup) की हिंदी डब्ड फिल्म नेटफ्लिक्स पर मौजूद है।


शानदार हिंदी डब्ड मलयालम फिल्मों की बात करें तो इसमें सीबीआई 5 भी फिल्म है। इसमें साउथ सुपरस्टार मामूट्टी, आशा सार्थ, मालविका मेनन और स्वासिका जैसे कई स्टार नजर आए थे। ये फिल्म पिछले साल ही रिलीज हुई थी जिसने लगभग 200 करोड़ का बॉक्स ऑफिस पर बिजनेस किया था। अब आप इसे नेटफ्लिक्स पर देख सकते हैं।


अमेजन प्राइम पर मौजूद ल्यूसिफर साउथ की मशहूर फिल्मों में से एक हैं। जिसमें आपको मसाला, एक्शन मार-धाड़ सब भरपूर देखने को मिलेगा। जिसमें मलयालम फिल्मों के सुपरस्टार मोहनलाल और विवेक ओबरॉय लीड रोल में हैं।

Post a Comment

0Comments

Post a Comment (0)
CLOSE ADS
CLOSE ADS