Top 6 Hindi Web Series: ये 6 वेब सीरीज देखना शुरू करेंगे तो सीट से उठना हो जाएगा मुश्किल

Brijesh Yadav
0

Top 6 Hindi Web Series ये 6 वेब सीरीज देखना शुरू करेंगे तो सीट से उठना हो जाएगा मुश्किल
Top 6 Hindi Web Series ये 6 वेब सीरीज देखना शुरू करेंगे तो सीट से उठना हो जाएगा मुश्किल 
  नेटफ्लिक्स से लेकर प्राइम वीडियो और तमाम ओटीटी प्लेटफॉर्म पर एक से बढ़कर एक वेब सीरीज है लेकिन आज हम आपके लिए कुछ चुनिंदा 6 वेब सीरीज लाए हैं जिन्हें आपने नहीं देखा तो फिर क्या देखा.

1 - पंचायत - Panchayat



Panchayat: क्राइम, सस्पेंस, मारधाड़ से दूर कुछ हल्का फुल्का सोशल ड्रामा देखना चाहते हैं तो फिर लगा. लीजिए पंचायत. एक बार देखना शुरू करेंगे तो दोनों सीजन देखकर ही दम लेंगे और इंतजार करने लगेंगे इसके तीसरे सीजन का आप भी.

2- मिर्जापुर वेब सीरीज - Mirzapur Web Series


मिर्जापुर वेब सीरीज (Mirzapur Web Series) के 2 सीजन आ चुके हैं और इसकी पॉपुलैरिटी का अंदाजा इसी से लगाया जा सकता है कि इसके तीसरे सीजन का इंतजार बेसब्री से हो रहा है. अगर अब तक ये सीरीज आपने नहीं देखी है तुरंत देख लें. बेहतरीन क्राइम ड्रामा आपनी पलकें झपकने नहीं देगा.

3- The Family Man - द फैमिली मैन



द फैमिली मैन (The Family Man) सीरीज भी दमदार है जिसका पहला एपिसोड देखना शुरू करेंगे तो फिर चाहकर भी रिमोट से टीवी बंद नहीं कर पाएंगे. और एक के बाद एक इसके सारे एपिसोड देखकर ही दम लेगें. वैसे इसके दोनों ही सीजन एक से बढ़कर एक है.

(ads)

4- आर्या वेब सीरीज - Aarya Web Series



हॉटस्टार की बेहतरीन वेब सीरीज आर्या (Aarya) जिसमें सुष्मिता सेन की गजब की अदाकारी आपको स्क्रीन से पल भर के लिए भी हटने नहीं देगी. कहानी में आते जबरदस्त ट्विस्ट एंड टर्न लाजवाब हैं. जो आपको स्क्रीन से बांधे रखते है. इसके भी दोनों सीजन जबरदस्त हिट रहे हैं.  

5- दिल्ली क्राइम वेब सीरीज - Delhi Crime Web Series



थोड़ा सच और थोड़े फिक्शन पर बेस्ट दिल्ली क्राइम (Delhi Crime Web Series) वेब सीरीज भी जबरदस्त है. इसके दोनों ही सीजन सुपरहिट रहे हैं. लिहाजा क्राइम थ्रिलर मिस्ट्री में दिलचस्पी रखते हैं तो ये सीरीज आपके लिए बेस्ट हैं. अगर बिंज वॉट के दीवाने हैं तो इसे भी आपको जरूर देखना चाहिए.

6- स्पेशल ऑप्स - Special Ops



शानदार, जानदार और लाजवाब सीरीज देखना चाहते हैं तो स्पेशल ऑप्स (Special Ops) लगा लें. सस्पेंस आपको इस सीरीज से बांधे रखेगा और क्लाइमैक्स आपके होश ना उड़ा दे तो कहना.

Post a Comment

0Comments

Post a Comment (0)
CLOSE ADS
CLOSE ADS