• Latest Post

    Whatsapp ने किया नया फीचर ऐड जाने कौन सा है वो फीचर और कैसे प्रयोग करे।






    वाट्सऐप ने हाल ही में एक नया फीचर लांच किया है जिसके बारे में हम आपको बताने वाले हैं। इस स्टेटस फीचर की मदद से आप लोगों के साथ अपने फोटो, विडियो क्लिप, टैक्स्ट और बहुत लगा सकते हैं। इस फीचर को वाट्सऐप ने अपने 8 साल पूरे होने की खुशी पर लागू किया है।




    अगर आपके फ़ोन में ये नया फीचर अपडेट नहीं हुआ है। इसके लिए आपको पहले अपने वाट्सऐप को प्ले स्टोर पर जाकर अपडेट करना होगा। क्योंकि अभी तक आप केवल स्टेटस के अंदर केवल टेक्स्ट ही डाल सकते थे। लेकिन अब बहुत कुछ कर सकते हैं। ये सबसे ज्यादा पसंद तो उनको आयेगा जो वाट्सऐप के स्टेट्स को दिन में लगातार कई बार बदलते हैं।




    वाट्सऐप में इस स्टेटस को आप केवल 24 घंटों के लिए ही लगा सकते हैं। ये स्टेटस फीचर पहले से ही कई और ऐप्स के अंदर मौजूद है।इस फीचर को आप कैसे यूज कर सकते हैं इसके बारे में हम बता रहे हैं। इसको यूज करने के लिए आपको अपने वाट्सऐप के जहां पर पहले स्टेटस डालते थे वहाँ पर नहीं जाना होगा।




     इसके लिए वाट्सऐप ने इसके लिए एक अलग से टैब बनाया है। जो आपको वाट्सऐप खोलने पर ही नजर आ जायेगा। इस पर जाने के बाद आप यहां से इसमें कुछ भी एड कर सकते हो।
    अगर आप किसी और को ये नहीं दिखाना चाहते तो आप इसकी सेटिंग भी कर सकते हो। और कोई ज्यादा बार स्टेटस अपडेट करता है तो आप उसको mute भी कर सकते हो।



    1 comment:

    1. मुझे इस सामग्री से वास्तव में अच्छी जानकारी मिली। साझा करने के लिए धन्यवाद।

      ReplyDelete