5 Underrated Web Series: इन 5 वेब सीरीज के रोमांचक ट्विस्ट और क्लाइमैक्स एकदम चौंकाने वाले हैं।

Brijesh Yadav
0
5 Underrated Web Series इन 5 वेब सीरीज के रोमांचक ट्विस्ट और क्लाइमैक्स एकदम चौंकाने वाले हैं।
5 Underrated Web Series इन 5 वेब सीरीज के रोमांचक ट्विस्ट और क्लाइमैक्स एकदम चौंकाने वाले हैं।


आज हम आपको 5 ऐसी इंडियन वेब सीरीज के बारे में बताने जा रहे हैं, जिन्हें रिलीज होने पर कुछ खास रिस्पॉन्स नहीं मिला, लेकिन बाद में जबरदस्त पॉपुलैरिटी मिली। इनमें से एक वेब सीरीज को फिल्म के स्केल की बताया गया। इनका क्लाइमैक्स और ट्विस्ट ऐसा है कि देखने वाला अपनी सीट ही न छोड़ पाए। अगर आपने नहीं देखी हैं तो फिर तुरंत देख डालिए।

(toc)

1- तब्बर वेब सीरीज - Tabbar Web Series



तब्बर का मतलब होता है परिवार। यह वेब सीरीज 15 अक्टूबर 2021 में रिलीज हुई थी। इस थ्रिलर वेब सीरीज को अजीतपाल सिंह ने डायरेक्ट किया। पवन मल्होत्रा, सुप्रिया पाठक, रणवीर शौरी और कंवलजीत सिंह जैसे एक्टर्स से सजी इस वेब सीरीज की कहानी से लेकर ट्विस्ट और टर्न्स होश उड़ाने वाले हैं। जब बात परिवार पर आती है तो एक इंसान किस हद तक जा सकता है और कैसे सही-गलत के फर्क को मिटा सकता है, वह तो इस वेब सीरीज में देखने को मिलता ही है। साथ ही एक ऐसा क्लाइमैक्स देखने को मिलता है, जो दिल दहला देता है। इसकी कल्पना कोई नहीं कर सकता। इस वेब सीरीज को अगर आपने अभी तक नहीं देखा है तो देख डालिए। यह सोनी लिव पर उपलब्ध है। IMDB पर इसे 8.3 रेटिंग मिली है।

इसे भी पढ़े - लव-मर्डर और मिस्ट्री पर बनी हैं ये 8 वेब सीरीज, सस्पेंस और थ्रिल देख उड़ जाएगी आपकी नींद

2-  ग्रहण वेब सीरीज - Grahan Web Series



 1984 के दंगों पर आधारित ग्रहण वेब सीरीज में वामिका गब्बी, अंशुमन पुष्कर और जोया हुसैन हैं। इस वेब सीरीज में खूब सारे ट्विस्ट और रोमांचक मोड़ हैं। एक झकझोर कर रखने देने वाली मिस्ट्री है तो फिर मासूम सी और प्यारी सी लव स्टोरी भी है। पर साथ ही भावनाओं का एक भंवर भी है, जिसमें कोई एक बार फंसा तो निकलना मुश्किल हो जाता है। 'ग्रहण' को डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर देखा जा सकता है। IMDB पर इसे 8.3 रेटिंग मिली है।

(ads)

3- काफिर वेब सीरीज - Kaafir Web Series




काफिर वेब सीरीज 2019 में रिलीज हुई थी और यह सबसे अंडररेटेड वेब सीरीज है। इसमें दीया मिर्जा और मोहित रैना लीड रोल में नजर आए थे। काफिर वेब सीरीज की कहानी गलती से भारत पहुंची एक पाकिस्तानी लड़की की है, जो दिल-दिमाग पर हमेशा के लिए छप जाती है। कहानी में दिखाया गया है कि किस तरह आतंकवाद और इसकी लड़ाई के बीच इंसानियत मर रही है, उसका दम घुट रहा है। इसे ZEE5 पर देखा जा सकता है। IMDB पर इसे 8.2 रेटिंग मिली है।

इसे भी पढ़े - Top 6 Hindi Web Series: ये 6 वेब सीरीज देखना शुरू करेंगे तो सीट से उठना हो जाएगा मुश्किल 


4- स्मोक वेब सीरीज - Smoke Web Series




'स्मोक' वेब सीरीज 2018 में आई थी। इसमें कल्कि केकलां, गुलशन देवैया, जिम सार्भ और मंदिरा बेदी जैसे कलाकार हैं। रोमांचक ट्विस्ट और टर्न्स से लबरेज इस वेब सीरीज को अगर आपने अभी तक नहीं देखा हो तो जरूर देख डालिए। इस वेब सीरीज में 11 एपिसोड हैं। इसे Eros Now ऐप पर देखा जा सकता है। वेब सीरीज की कहानी गोवा पर आधारित है, जिसके बैकग्राउंड में ड्रग्स के साथ-साथ ऑर्गनाइज्ड क्राइम है। कैसे देश-विदेश के कुछ गैंगस्टर गोवा और इस नशे के धंधे पर कब्जा जमाना चाहते हैं, उसे 'स्मोक' में दिखाया गया है। इसके रोमांचक ट्वि्स्ट आपको आखिर तक बांधे रखेंगे। IMDB पर इसे 7.3 रेटिंग मिली है।


5- भ्रम वेब सीरीज - Bhram Web Series



हॉरर जॉनर के फैन्स हैं तो वेब सीरीज 'भ्रम' जरूर आपको डरा पाने में कामयाब होगी। कल्कि केकलां और भूमिका चावला स्टारर यह वेब सीरीज ZEE5 पर देखी जा सकती है। इसमें भूमिका चावला ने कल्कि की बहन का रोल प्ले किया है। ट्विस्ट और मिस्ट्री ऐसी है कि आखिर तक अंदाजा ही लगाते रह जाओगे पर सीट नहीं छोड़ पाओगे। यह एक हॉरर साइकोलॉजिकल थ्रिलर सीरीज है। 'भ्रम' 2019 में रिलीज हुई थी। IMDB पर इसे 6.4 रेटिंग मिली है।

इसे भी पढ़े - Suzhal The Vortex Web Series in Hindi - 'सूजल: द वॉर्टेक्स' तमिल की एक ऐसी वेब सीरीज, जिसे साउथ की टॉप थ्रिलर वेब सीरीज माना जाता है। अब हिंदी में उपलब्ध है।
    

Post a Comment

0Comments

Post a Comment (0)
CLOSE ADS
CLOSE ADS