एमएक्स प्लेयर पर मौजूद साउथ की हिंदी में डब वो 5 फिल्में, जिन्हें देख करंट लगना तय है, घर बैठे देखिए वो भी फ्री में

Brijesh Yadav
0

   क्या आप साउथ फिल्मों के दीवाने हैं। ओटीटी प्लेटफॉर्म एमएक्स प्लेयर पर मौजूद साउथ की टॉप फिल्में जिन्हें आप आसानी से HD क्वालिटी में घर बैठे देख सकते हैं। इसके लिए न तो आपको सब्सक्रिप्शन की जरूरत पड़ेगी न ही कोई भुगतान करना पड़ेगा।


(toc)


1. वर्ल्ड फेमस लवर - World Famous Lover

वर्ल्ड फेमस लवर - World Famous Lover

विजय देवरकोंडा, राशी खन्ना और ऐश्वर्या राजेश की फिल्म वर्ल्ड फेमस लवर एक मशहूर फिल्म है जो कि 2020 में रिलीज हुई थी। ये मूल रूप से तेलुगू फिल्म है जिसने बॉक्स ऑफिस पर बढ़िया परफॉर्मेंस किया था।


इसे भी पढ़े- भारत में बनी उन 20 वेब सीरीज जो सस्पेंस और रोमांच से भरपूर है - Best 20 Indian Web Series


(ads)

2. डियर कॉमरेड - Dear Comrade

डियर कॉमरेड - Dear Comrade
रश्मिका मंदाना और विजय देवरकोंडा की फिल्म डियर कॉमरेड साल 2019 में रिलीज हुई थी जिसे भारत कामा ने डायरेक्ट किया था। ये कहानी बॉबी स्टूडेंट यूनियन की थी जिसे एंगर इशु होते हैं।

3. हार्ट अटैक 3 - Heart Attack 3

हार्ट अटैक 3 - Heart Attack 3

केजीएफ सुपरस्टार यश की फिल्म है हार्ट अटैक 3। जिसमें रोमांस, बढ़िया गाने और एक्शन के साथ साथ प्यारी सी लवस्टोरी दर्शकों को देखने को मिलेगी। ये फिल्म एमएक्स प्लेयर पर मौजूद है। जिसे आप फ्री में देख सकते हैं।


इसे भी पढ़े- Web Series 11th Hour - 11 घंटे की एक मीटिंग और उसका खौफनाक अंजाम, घातक है साउथ की ये वेब सीरीज


(ads)


4. चैन्नई सेंट्रल - Chennai Central

चैन्नई सेंट्रल - Chennai Central
सुपरस्टार धनुष की फिल्म चैन्नई सेंट्रल साल 2018 में रिलीज हुई थी जो कि एक तमिल फिल्म है इसे लिखने वाले और डायरेक्ट करने वाले Vetrimaaran हैं। इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर उस समय 50 करोड़ का कलेक्शन किया था।


5. तड़ाका 2 - Tadaka 2

तड़ाका 2 - Tadaka 2

साउथ की एक्शन और रोमांटिक फिल्मों के अगर आप दीवाने हैं तो ये फिल्म आपके लिए बेस्ट है। इस साउथ की फिल्म हिंदी में देखने के लिए आप एमएक्स प्लेयर पर लॉग इन कर सकते हैं।


इसे भी पढ़े- Suzhal The Vortex Web Series in Hindi - 'सूजल: द वॉर्टेक्स' तमिल की एक ऐसी वेब सीरीज, जिसे साउथ की टॉप थ्रिलर वेब सीरीज माना जाता है। अब हिंदी में उपलब्ध है।

Post a Comment

0Comments

Post a Comment (0)
CLOSE ADS
CLOSE ADS